NCB के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा को कोरोना, दीपिका पादुकोण से की थी पूछताछ

0
3

फ़ौजि़या अफ़ज़ाल संवाददाता: नई दिल्ली

सुशांस सिंह मामले में ड्रग कनेक्शन की कड़ियां जुड़ने के बाद बॉलीवुड के कई चर्चित चेहरे NCB के रडार पर हैं. हाल ही में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए NCB ने तलब किया था. NCB एसआईटी टीम ने दीपिका से पूछताछ की थी. इस टीम को केपीएस मल्होत्रा लीड कर रहे हैं.

बॉलीवुड में ड्रग सिंडिकेट की चल रही जांच के बीच कोरोना ने दस्तक दे दी है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा कोरोना संक्रमित हो गए हैं. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद केपीएस मल्होत्रा मुंबई से दिल्ली लौट आए हैं.

बता दें कि सुशांस सिंह मामले में ड्रग कनेक्शन की कड़ियां जुड़ने के बाद बॉलीवुड के कई चर्चित चेहरे NCB के रडार पर हैं. हाल ही में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए NCB ने तलब किया था. NCB एसआईटी टीम ने दीपिका से लंबी पूछताछ की थी. इस टीम को केपीएस मल्होत्रा लीड कर रहे हैं.

26 सितंबर को दीपिका से साढ़े पांच घंटे चली पूछताछ में सुशांत सिंह राजपूत या फिर रिया से जुड़ा कोई भी सवाल नहीं पूछा गया था. NCB का सारा फोकस दीपिका की करिश्मा संग उस चैट पर था जिसमें वे ड्रग्स को लेकर बात कर रही थीं. वैसे उस चैट को लेकर दीपिका ने भी बड़ा कबूलनामा किया है. उन्होंने माना था कि जिस चैट में ड्रग्स की बात हो रही है, वे भी उसका एक हिस्सा हैं.

जब NCB दीपिका से सवाल-जवाब कर रही थी, तब दीपिका का तीन बार ब्रेक डाउन हुआ था. वे रोने लगी थीं. अब ये देख NCB अफसरों ने उन्हें इमोशनल कार्ड ना खेलने की नसीहत दी थी. दीपिका को बताया गया कि अगर वे सबकुछ सच बताएंगी, तो ये उनके लिए बेहतर रहेगा.

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में फॉरेंसिक रिपोर्ट में हत्या की बात को खारिज किया गया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि जिन हालातों में मौत हुई है वो बताती है कि इसमें किसी किस्म का फाउल प्ले नहीं है और ये आत्महत्या का मामला है. AIIMS मेडिकल बोर्ड ने सोमवार को सीबीआई के साथ अपनी जांच रिपोर्ट कूपर अस्पताल द्वारा निकाले गए निष्कर्षों के साथ शेयर की थी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here