बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी परिवार सहित ईद का त्योहार मनाने अपने गांव उ.प्र के बुढाना पहुंचे, 14 दिन के लिए पूरा परिवार क्वारंटीन

0
2

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए लॉकडाउन का चौथा चरण भी लागू कर दिया गया है. वहीं, खबर आई है कि बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनका परिवार ईद का त्योहार मनाने के लिए लॉकडाउन के बीच ही अपने गांव बुढाना, उत्तर प्रदेश पहुंचे. पुलिस के मुताबिक मुंबई से उत्तर प्रदेश तक का सफर करने के कारण नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार को 14 दिन के क्वारंटीन किया गया है. इस बात की जानकारी पीटीआई ने अपने ट्वीट के जरिए दी है.

पीटीआई ने ट्वीट के अनुसार, “बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनका परिवार उत्तर प्रदेश के गांव बुढाना में ईद मनाने पहुंचे, जिसे लेकर उन्हें क्वारंटीन में रखा गया है.” मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दीकी बीते शुक्रवार को परिवार के साथ पुश्तैनी गांव बुढाना पहुंचे, जहां उनका पूरा चेकअप भी किया गया. हालांकि, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके साथ आए बाकी सदस्यों का कोरोना टेस्ट नेगिटिव आया है. बताया जा रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी महाराष्ट्र सरकार से अनुमति लेकर निजी वाहन के जरिए अपने गांव पहुंचे.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी  के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘घूमकेतू’ का टीजर रिलीज हुआ है, जिसे लेकर एक्टर काफी चर्चा में हैं. कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर यह टीजर सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की यह फिल्म 22 मई को जी5 पर रिलीज होने वाली है. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो स्वास्थ्य मंत्रालय  के आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोनावायरस से अब तक 3029 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमितों की संख्या 96,169 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 5242 नए मरीज मिले हैं और 157 लोगों की जान गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here