रोप स्किपिंग प्रतियोगिता में दिल्ली के स्किपर्स खिलाडियों ने अपना दबदबा कायम रखा

0
2

नई दिल्ली। दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में आयोजित नेशनल स्कूल गेम्स के रोप स्किपिंग प्रतियोगिता में दिल्ली के स्किपर्स खिलाडियों ने अपना दबदबा कायम रखा है। प्रतियोगिता के तीसरे दिन विशेष रूप से अतिथि दिल्ली सरकार के निदेशक शिक्षा (खेल) धर्मेंद्र कुमार ने रोप स्किपिंग प्रतियोगिता के विजेताओं को मेडल पहनाकर सम्मानित किया। दिल्ली के अंडर -14 बालक वर्ग की स्पीड ३० सेकेंड स्पर्धा में केंद्रीय विद्यालय के तरुण लोठ ने स्वर्ण पदक, दिल्ली के वसीम अकरम ने रजत पदक,विद्या भारती के जंहव मिश्रा ने कांस्य पदक जीता। दिल्ली टीम के कोच जोगिंदर के अनुसार इसी वर्ग के स्पीड रिले (टीम स्पर्धा) में केंद्रीय विद्यालय के रोहित सालुखे,सर्वेश,तरुण लोठ,यश नाइक ने स्वर्ण पदक,दिल्ली के वसीम अकरम,मन्नता मयंक,श्रेयश शर्मा,केशव मिश्रा ने रजत पदक जबकि मध्य प्रदेश के वेदांत दीक्षित,अर्थव वाटकर,विनीत कुमार सेन,बहरुद्दीन बोहरा ने रजत पदक जीत कर अपने प्रदेश और स्कूल का नाम रोशन किया।
-राजपति मिश्रा क्रिकेट।
-अखिल भारतीय राजपति मिश्रा मेमोरियल क्रिकेट में आज यहां एलबी शास़्त्री क्लब ने सिटी अकादमी को एक विकेट से परास्त कर डाला। सिटी अकादमी ने पहले बल्लेबाजी कर 182 रन बनाए। सागर सिंह ने 55 मोहम्मद तासिफ ने 34 दिवाकर ने 23 रन बनाए। विवेक ने 23 रन देकर तीन लव शर्मा ने 24 रन देकर दो विकेट लिए। जवाब में एलबी शास्त्री क्लब ने 184 रन बना लिए। टी पंडित ने 43 अविनाश सैनी ने 40 प्रियांश आर्य ने 31 रन बनाए। सक्षम ने 21 रन देकर दीपांशु ने 15 रन देकर सागर ने 32 रन देकर दो-दो विके लिए।
-केशब डबास का शतक।
-केशब डबास के शानदार शतक की सहायता से विक्टृी क्रिकेट में आज यहां सोनेट क्लब ने लोधी अकादमी को 129 रनों से परास्त कर डाला। सोनेट क्लब ने छह विकेट पर 322 रन बनाए। केशब डबास ने 138 संत ने नाबाद 67 काव्य ने 35 रन बनाए। जवाब मंे लोधी अकादमी 193 रन बना सकी। अंशुल ने 47 वंश यादव ने 47 आदर्श ने 37 रन बनाए। पंकज शर्मा ने सात रन देकर तीन सागर ने 32 रन देकर दो विकेट लिए।
-विकास मंडल चमका।
-विकास मंडल की मदद से शशी अंडर 16 क्रिकेट टूर्नामेंट मंे पीएमजी ने रन स्टार को पांच विकेट से परास्त कर डाला। रन स्टार क्लब ने चार विकेट पर 20 ओवरों में 104 रन बनाए। रौनक चंाद ने 28 रन बनाए। विकास मंडल ने 13 रन देकर तथा आदित्य ने 25 रन देकर तीन-तीन विकेट लिए। जवाब में पीएमजी ने पांच विकेट पर 18 ओवरों में 105 रन बना लिए। इरशाद ने 36 भाविक ने 33 रन बनाए। एम चौधरी ने 25 रन देकर तीन विकेट लिए
-समीर का नाबााद अर्द्वशतक।
-समीर के नाबाद अर्द्वशतक की मदद से हैप्पी स्कूल जनकपुरी ने सेंट थॉमस स्कूल द्वारका को पांच विकेट से हरा दिया। थॉमस स्कूल ने 163 रन बनाए। रणवीर ने 63 रिषी ने 24 रन बनाए। वंश ने 15 रन देकर एस सरन ने 19 रन देकर तीन-तीन विकेट लिए। जवाब में हैप्पी मॉडल स्कूल ने पांच विकेट पर 164 रन बना लिए। समीर ने नाबाद 50 लक्ष्य ने 45 रन बनाए। रणवीर ने 29 रन देकर दो विकेट लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here