पार्टी छोड़कर अन्य पार्टियों में शामिल होने का दौर चरम पर,कांग्रेस ने किया उत्तर पूर्व सेल का गठन

0
1

नई दिल्ली। चुनावों के नजदीक आते ही राजनैतिक दलों के नेताओं का पार्टी बदलने का सिलसिला तेजी से चल रहा है। शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय में भारी संख्या में भाजपा व आप पार्टी के दलित नेताओं ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। चोपड़ा ने पार्टी में शामिल होने वाले सभी पदाधिकारियों व नेताओं को पटका पहनाकर उनका स्वागत किया। उन्होंने इस मौके पर कहा कि पार्टी बाबा साहेब डा. भीमराव अम्बेडकर द्वारा बनाए गए संविधान की अवहेलना करने की इजाजत मोदी सरकार को नहीं देगी। उ
भाजपा व आप पार्टी के शामिल होने वालों में प्रो डा. अल्का मंडल अध्यक्ष, हरीदास पांडे मंगोलपुरी वार्ड, विजय राज, वासूदेव राठौर, पूर्व मंडल अध्यक्ष गीता देवी, गीता कालोनी आरडब्लूए के बिजेन्द्र, विजय कुमार, वीपी सिंह, स्वराज पार्टी मंगोलपुरी विधानसभा अध्यक्ष गिरिश कुमार, बवाना जेजे कालोनी के अध्यक्ष राजेन्द्र पासवान, रानी देवी, उपाध्यक्ष शोयब, वली अहमद, रेहडी पटरी के राष्ट्रीय सचिव अशोक राज, समेत तमाम लोगों ने कांग्रेस का दामन थाम लिया।
वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने दिल्ली में रह रहे उत्तर पूर्व के लाखों को स्थायी रुप से जोड़ने के लिए उत्तर पूर्व सेल का गठन किया गया। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुभाष चोपडा ने इसकी घोषणा करते हुए कहा कि यह सेल दिल्ली में संगठन को और मजबूती प्रदान करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here